इन दिनों बॉलीवुड में सारा अली खान का जलवा है. सारा की पहली ही फिल्म ‘केदारनाथ’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस किया वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ अब भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 200 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. एक ही महीने के अंदर बैक टू बैक हिट फिल्मों के बाद सारा की बॉलीवुड में काफी डिमांड बढ़ गई है.

कई सितारे सारा के साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. हाल ही में इमरान हाशमी ने भी कहा कि वे सारा के साथ फिल्म करना चाहेंगे. अब रिपोर्ट आ रही हैं कि सारा, वरूण धवन के साथ फिल्म में नज़र आ सकती हैं. दरअसल, जुड़वां 2 की सफलता के बाद डेविड धवन अपनी एक और कॉमेडी फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं.

डेविड धवन 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म कुली नं. 1 के रीमेक पर काम शुरू करने वाले हैं. डेविड ने ये फिल्म गोविंदा के साथ बनाई थी. जुड़वां के रीमेक की तरह इस फिल्म में भी वरूण धवन लीड भूमिका में दिखाई देंगे.  फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर सारा अली खान का नाम सबसे आगे आ रहा है.

‘कुली नं 1’ को डेविड धवन की सबसे सफल फिल्मों में शुमार किया जाता है. इस फिल्म में करिश्मा कपूर और गोविंदा की सुपरहिट जोड़ी ने साथ काम किया था. फिल्म में दिवंगत एक्टर कादर खान भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आए थे

इससे पहले सारा, कॉफी विद करण के सीज़न 6 में कह चुकी हैं कि वे वरूण धवन के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं. उनका सपना है कि वे और वरूण साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएं. सारा को पिछले साल वरूण धवन के ऑफिस के बाहर भी देखा गया था. माना जा रहा था कि वे शशांक खेतान की नई फिल्म रणभूमि के लिए वहां पहुंची थी. हालांकि इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर अब भी कयासों का दौर जारी है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here