“फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ‘गली बॉय’ फिल्म् मुंबई के दो लड़कों की कहानी पर बनी है.”

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक करारे एक्टर की एंट्री हो चुकी है जिसको पर्दे पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होता. एनर्जी और अदाकारी का भंडार एक्टर रणवीर सिंह एक और धमाकेदार फिल्म के साथ हाजिर हो चुके हैं. जोया अख्तर और रितेश सिधवानी की फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सिंबा और खिलजी के बाद रणवीर सिंह को मुंबई के चॉल के लड़के के रोल में देखना सच में मजेदार है. खबर लिखे जाने तक फिल्म के ट्रेलर को दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट और कल्कि केकला मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस लिए भी खास है कि इसमें पहली बार आलिया और रणबीर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है.

ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि बॉलीवुड में एक बार फिर एक फ्रेश कहानी को फैंस के सामने लाया गया है. फिल्म के ट्रेलर को रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद मेकर्स और रणवीर सिंह को ट्रोल कर रहे लोगों की जुबान जरूर बंद हो जाएगी. फिल्म में आलिया भट्ट भी पावरफुल और आजाद ख्याल लड़की भूमिका में नजर आ रही हैं.

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये फिल्म् मुंबई के दो लड़कों की कहानी पर बनी है. मुंबई के स्लम में पैदा हुए नावेद शेख उर्फ नेजी और विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन की कहानी फिल्म के मेन प्लॉट में नजर आएगी. इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की कहानियां भी दिखाई जाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here