“उत्तराखंड में देहरादून के सैन्य क्षेत्र में शुक्रवार तड़के एक पुराना पुल टूट जाने के कारण 2 लोगों की मौत हो गयी और 2 अन्य लोग घायल हो गए।”

पुलिस ने बताया कि आज सुबह 5.30 बजे ने कैंट थाना क्षेत्र के वीरपुर में लोहे का पुल टूट गया, जिसके कारण पुल पर से गुजरा रहा ईंट से भरा एक ट्रक और अलग-अलग मोटरसाइकिलों से जा रहे 2 लोग लगभग सौ फीट गहरी खाई में जा गिरे।इस घटना में मोटरसाइकिल सवार देहरादून के डाकरा निवासी पेरम थापा (40) की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए।

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों तथा सेना के जवानों की सहायता से तीन लोगों को खाई से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।पुलिस के अनुसार अस्पताल में उपचार के दौरान मोटरसाइकिल सवार देहरादून के वीरपुर निवासी धन बहादुर थापा (54) की मौत हो गयी। इस दुर्घटना में ट्रक चाकल तथा परिचालक ढकरा निवासी  शाहरूख पुत्र (24 ) और जुल्फकार ( 20) गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार मृतक प्रेम थापा पेशे से हलवाई था और वीरपुर में उसकी मिठाई की दुकान है, जबकि अन्य मृतक धन बहादुर थापा  सेवानिवृत्त सैनिक था और मौजूदा समय में पुलिस लाइन देहरादून की परिवहन शाखा  में संविदा के तौर पर कार्यरत था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here